सगाई कर किया दुष्कर्म, गाड़ी के नाम पर पैसे भी लिए, अब दूसरी लड़की से कर रहा था शादी, केस दर्ज 

सगाई कर किया दुष्कर्म, गाड़ी के नाम पर पैसे भी लिए, अब दूसरी लड़की से कर रहा था शादी, केस दर्ज 

रेवाड़ी (हरियाणा)

हरियाणा के रेवाड़ी में शादी के मंडप में बैठने से एक दिन पहले ही दूल्हे पर दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया गया है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी उससे पहले सगाई कर चुका है, जबकि 18 जुलाई को किसी और से शादी करने वाला है। महिला थाना पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

खोल थाना क्षेत्र निवासी युवती ने महिला थाना पुलिस को दर्ज कराई शिकायत में बताया कि 15 अप्रैल 2019 को उसकी सगाई रेवाड़ी जिले के रहने वाले एक युवक के साथ हुई थी। 10 नवंबर 2019 को आरोपी ने शादी का कार्यक्रम तय करने के लिए उसे बावल रोड स्थित एक होटल में बुलाया था। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने आरोपी को एक बाइक भी खरीद कर दी थी। 

7 दिसंबर 2020 को युवक ने बलेनो कार खरीदने के लिए उससे दो लाख रुपये भी लिए थे। लेकिन जब भी उसने शादी के लिए कहा आरोपी बहाना बनाकर टालता रहा। एक दिन पहले पीड़िता को पता चला कि आरोपी युवक 18 जुलाई को किसी और से शादी करने वाला है। उसने युवक से बात करने की कोशिश की तो उसने बात भी नहीं की। देर शाम पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ महिला थाना में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने तुरंत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts