शूटिंग: धर्मपुर में पूनम ढिल्लो का पर्स हुआ गायब, थाने पहुंचे राज बब्बर

शूटिंग: धर्मपुर में पूनम ढिल्लो का पर्स हुआ गायब, थाने पहुंचे राज बब्बर

सोलन
हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के धर्मपुर के समीप कोई शातिर अभिनेत्री पूनम ढिल्लो का पर्स उड़ा कर ले गया। अभिनेता राज बब्बर इसकी शिकायत लेकर धर्मपुर पुलिस थाना पहुंच गए। जी हां, पुरानी फिल्मों के मशहूर अभिनेता राज बब्बर बुधवार को पंजाबी फिल्म की शूटिंग के लिए हिमाचल की हसीन वादियों में आए हैं। उनके साथ मशहूर अभिनेत्री पूनम ढिल्लो भी हैं। बुधवार को अभिनेता राज बब्बर जिले के धर्मपुर पुलिस थाना और जाबली में अपनी निर्माणाधीन पंजाबी फिल्म के चुनिंदा शॉट फिल्माए। 

बताया जा रहा है कि राज बब्बर आगामी दो दिनों तक धर्मपुर और कसौली की वादियों में मूवी के शॉट कैमरे में कैद करेंगे। जानकारी के अनुसार अभिनेता राज बब्बर बुधवार को करीब 11 बजे जाबली के होटल में पहुंचे। इस दौरान उनके साथ पूनम ढिल्लों भी मौजूद रहीं। होटल में पहुंचने पर तैनात स्टाफ ने उनका स्वागत किया और उन्हें हिमाचल के मनोरम किस्सों की जानकारी भी दी। इसके बाद उन्होंने सीरीज के शूट के लिए तैयारियां शुरू कीं।

उन्होंने करीब चार बजे जाबली के समीप शूटिंग की और धर्मपुर की ओर रवाना हुए। धर्मपुर पहुंचने के बाद कई पहाड़ियों पर फिल्म के शॉट बनाए और धर्मपुर थाने में करीब आधा घंटा तक रुके। उन्होंने धर्मपुर थाने में भी शॉट फिल्माए। थाने में शूटिंग के दौरान राज बब्बर ने तैनात स्टाफ से मिलकर चाय की चुस्कियां भी लीं। उन्होंने थाना प्रभारी धर्मपुर राकेश रॉय से बातचीत की। इस दौरान बेहतर कार्य के लिए पुलिस का आभार जताया। अभिनेता राज बब्बर ने कहा कि हर कार्य मन से करना चाहिए, तभी कार्य बेहतर हो सकता है। 

Related posts