शशि थरूर, नाराजगी की खबरों के बीच कांग्रेस से कर सकते हैं किनारा

शशि थरूर, नाराजगी की खबरों के बीच कांग्रेस से कर सकते हैं किनारा

एनसीपी केरल अध्यक्ष पीसी चाको ने कहा, अगर शशि थरूर एनसीपी में आते हैं तो हम उनका गर्मजोशी से स्वागत करेंगे।
शशि थरूर

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर जल्द ही पार्टी से किनारा कर सकते हैं। इसको लेकर कयास भी लगाए जाने लगे हैं। खबर है कि शशि थरूर जल्द ही एनसीपी में शामिल हो सकते हैं। एनसीपी केरल अध्यक्ष पीसी चाको ने इस ओर इशारा भी किया है।

कन्नूर में उन्होंने कहा, अगर कांग्रेस सांसद शशि थरूर एनसीपी में आते हैं तो हम गर्मजोशी से उनका स्वागत करेंगे। अगर कांग्रेस पार्टी उन्हें बाहर भी करती है तो भी वह तिरुवनंतपुरम से सांसद बने रहेंगे। पीसी चाको ने कहा, मुझे इस बात की जानकारी नहीं है कि थरूर को कांग्रेस को नजरअंदाज किया जा रहा है।

अध्यक्ष पद के चुनाव के बाद से लगाए जा रहे कयास
कांग्रेस में अध्यक्ष पद के चुनाव के बाद से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि पार्टी में शशि थरूर को नजरअंदाज किया जा रहा है। मल्लिकार्जुन खरगे के अध्यक्ष बनने के बाद थरूर को बड़ी भूमिकाओं से दूर रखा जा रहा है, जिससे थरूर नाराज चल रहे हैं। बात दें, कि अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए थरूर ने भी नामांकन भरा था। हालांकि, वह खरगे से बड़े अंतर से चुनाव हार गए। इसके बाद उन्हें कांग्रेस की उच्चस्तरीय कमेटियों में भी जगह नहीं मिली।

थरूर ने अटकलों को किया खारिज
इस बीच शशि थरूर ने उनके एनसीपी में शामिल होने की अटकलों को खारिज किया है। पीसी चाको के बयान के बाद थरूर ने कहा है कि मैं एनसीपी में नहीं जा रहा हूं। पीसी चाको से इस मामले पर मेरी कोई चर्चा भी नहीं हुई है। इससे पहले नाराजगी की खबरों को लेकर भी थरूर सफाई भी दे चुके हैं। बीते दिनों उन्होंने कहा था कि उन्होंने पार्टी में किसी के खिलाफ बात नहीं की है और न ही निर्देशों के खिलाफ काम किया है। अगर किसी को ऐसा लगता है तो सबूत पेश करें। इस तरह का विवाद क्यों खड़ा किया गया है। मैंने किसी के ऊपर दोष या आरोप नहीं लगाया है। मेरी ओर से कोई शिकायत या समस्या नहीं है। मुझे सभी को एक साथ देखने में कोई समस्या नहीं है और न ही मुझे किसी से बात करने में कोई आपत्ति है।

Related posts