शर्मसार हुई इंसानियत : पानी के लिए की अंधाधुंध फायरिंग, चार की मौत कई हुए घायल

शर्मसार हुई इंसानियत : पानी के लिए की अंधाधुंध फायरिंग, चार की मौत कई हुए घायल

बटाला के थाना श्री हरगोबिंदपुर के अधीन आते लाइट वाले चौक के पास रविवार रात को दो पक्षों के बीच पानी की खाल को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। दोनों पक्षों की तरफ से फायरिंग हुई, जिसमें चार लोगों की गोली लगने से मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। घायलों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है।

दोनों पक्षों के बीच सरकारी पानी की खाल को लेकर पुरानी रंजिश चल रही थी। इसी को लेकर रविवार रात को दोनों गुट भिड़ गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी जांच शुरू की।

जानकारी के अनुसार, गांव विठवा के रहने वाले दो पक्षों के बीच सरकारी खाल को लेकर रंजिश चल रही थी। रविवार रात को इसी रंजिश में दोनों गुटों के बीच अंधाधुंध फायरिंग हुई। दोनों पक्षों की ओर से करीब 50 राउंड फायर किए गए।

दोनों पक्षों के दो-दो लोगों की मौत

फायरिंग में गोली लगने से एक पक्ष के शमशेर सिंह और बलजीत सिंह निवासी गांव विठवा को बटाला के सिविल अस्पताल लाया गया जहां उनको डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। थाना श्री हरगोविंदपुर के एसएचओ सतपाल सिंह के मुताबिक दूसरे पक्ष के निर्मल सिंह और बलराज सिंह को अमृतसर में दाखिल करवाया गया था, जहां इलाज के दौरान उन दोनों की भी मौत हुई। एसएचओ सतपाल सिंह ने बताया कि दोनों गुटों में झगड़े की वजह पुरानी रंजिश है, जिसमें फायरिंग होने की वजह से चार लोगों की मौत हो गई है।

Related posts