व्यापार मंडल के उपाध्यक्ष पर हमला

बद्दी (सोलन)। बद्दी-साईं मार्ग पर सोमवार देर शाम कुछ अज्ञात लोगों ने नगर व्यापार मंडल के उपाध्यक्ष एवं बीडीसी सदस्य भाग सिंह चौधरी की गाड़ी डंडों से तोड़ डाली। हालात बिगड़ते देख भाग सिंह चौधरी को भाग कर अपनी जान बचानी पड़ी।
उपाध्यक्ष ने बद्दी पुलिस को सौंपी शिकायत में बताया कि सोमवार शाम को बद्दी से वर्धमान की ओर अपने दोस्त की साथ जा रहा था। बद्दी-सांई मार्ग पर विशाल मेगावाट के समीप करीब पांच दर्जन लोगों ने उसकी गाड़ी पर हमला बोल दिया। लोगों ने डंडे मार कर उसकी गाड़ी तोड़ दी। इससे पहले वह उसकी पिटाई होती उसने गाड़ी को वापस बद्दी की ओर ले आए।
उनके अनुसार वह इन लोगों में एक दर्जन लोगों को पहचानते हैं तथा इनके नाम उसने एसपी बद्दी को दिए शिकायत पत्र में दे दिए हैं। वहीं संदर्भ में मंगलवार को पूर्व विधायक चौधरी लज्जा राम व नप अध्यक्ष चौधरी मदन लाल की अध्यक्षता में उनके समर्थक एसपी बद्दी से मिले हैं। प्रतिनिधिमंडल ने एसपी को बताया कि जन प्रतिनिधि बद्दी में सुरक्षित नहीं है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि बद्दी में आम आदमी की सुरक्षा का क्या हाल होगा। उन्होंने एसपी को बताया कि अगर जल्द आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो जिला एसपी कार्यालय का घेराव किया जाएगा। वहीं इस मामले में एसपी अरुल कुमार ने बताया कि शिकायत मिलते ही मामला दर्ज कर लिया गया है और मौके पर पुलिस की टीम भेजी गई। जिन लोगों के नाम शिकायत में लिखे गए हैं पुलिस उन्हें तलाश रही है और उन्हें जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

आरोपियों के खिलाफ मांगी कड़ी कार्रवाई
बद्दी (सोलन)। नगर व्यापार मंडल के उपाध्यक्ष पर हुए हमले की कड़ी निंदा करते हुए दून के पूर्व विधायक चौधरी लज्जा राम और नगर व्यापार मंडल बद्दी के अध्यक्ष प्रवीण कौशल ने कहा कि पुलिस प्रशासन को आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जानी चाहिए, जिससे क्षेत्र में अमन और शांति का माहौल बना रहे। नगर व्यापार मंडल के अध्यक्ष प्रवीण कौशल का कहना है कि जल्द ही व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल एसपी बद्दी को मिलेगा और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करेगा व इसकी शिकायत प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी भेजी जाएगी।

Related posts