विधायक रेनू बाला को आई व्हाट्सएप कॉल, कहा- ‘आपको मारने के लिए दी है 25 लाख की सुपारी’

विधायक रेनू बाला को आई व्हाट्सएप कॉल, कहा- ‘आपको मारने के लिए दी है 25 लाख की सुपारी’

यमुनानगर/साढौरा (हरियाणा)
कॉलर ने विदेशी नंबर से साढौरा विधायक रेनू बाला को व्हाट्सएप कॉल कर विरोधियों से जान का खतरा बताया। विधायक ने एसपी को शिकायत दी है। पुलिस की टीम जांच में जुटी है।

हरियाणा के यमुनानगर जिले के साढौरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक रेनू बाला को किसी ने विदेशी नंबर से व्हाट्सएप कॉल कर उन्हें विरोधियों से जान का खतरा बताया है। कॉल करने वाले ने कहा है कि विरोधियों ने उन्हें मारने के लिए 25 लाख रुपये सुपारी दी है। वह संभल कर रहें। फोन आने के बाद विधायक ने इसकी शिकायत एसपी को दी है। जिस नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई थी, वह नंबर भी एसपी को दिया है।

साढौरा विधायक के मोबाइल पर 24 जून की दोपहर करीब 12 बजे एक विदेशी नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई। कॉल करने वाले ने कहा कि वह उनका शुभचिंतक बोल रहा है। आपको मारने के लिए आपके विरोधियों ने 25 लाख रुपये की सुपारी दी है। उनके विरोधी उन्हें नुकसान पहुंचा सकते हैं। इसलिए वे अलर्ट रहें।

फोन करने वाले ने कहा था कि वह उन्हें दोबारा फोन करेगा, लेकिन अब तक उनके पास कोई फोन नहीं आया। इसके बाद साढौरा विधायक, एसपी मोहित हांडा से मिलीं और उन्हें वह नंबर दिया, जिससे उनके पास कॉल आई थी। विदेशी नंबर से कॉल आने के बाद पुलिस अलर्ट हो गई। एसपी ने मामले की जांच के लिए एक टीम लगाई है जो मामले की जांच कर रही है, हालांकि पुलिस अधिकारी इस संबंध में कुछ बताने के लिए तैयार नहीं हैं।

साढौरा विधायक रेनू बाला का कहना है कि उनके पास एक नंबर से कॉल आया था। मुझे लगता है कि यह कॉल ऐसे ही किसी ने किया होगा। इस बारे में उन्होंने एसपी को शिकायत दे दी है।

Related posts