वारदात : चाची ने तीन माह की मासूम भतीजी को जिंदा जमीन में दफनाया

वारदात : चाची ने तीन माह की मासूम भतीजी को जिंदा जमीन में दफनाया

जलालाबाद (पंजाब)
पंजाब के फिरोजपुर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के गांव सैदोका में मां से रंजिश के कारण चाची ने तीन माह की भतीजी को जिंदा जमीन में दबाकर मार डाला। इसके बाद शव खुर्दबुर्द करने के लिए शौचालय के लिए खोदे गए गड्ढे में फेंक दिया। गुरुवार को बच्ची का शव बरामद हुआ। थाना अमीर खास पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। 

बच्ची महकप्रीत की मां अमनदीप कौर ने पुलिस को बताया कि बुधवार सुबह किसी काम के सिलसिले में वह बाहर गई हुई थी। उसने बच्ची को पड़ोसी के घर छोड़ दिया था। गैरमौजूदगी में देवरानी सुखप्रीत कौर ने उनके बेटे को भेजकर पड़ोसी के घर से बच्ची मंगवा ली। जब वह घर पहुंची तो बच्ची वहां नहीं थी। 

उन्होंने बच्ची की तलाश शुरू कर दी। देवरानी से भी बच्ची के संबंध में पूछताछ की तो उसने संतोषजनक जवाब नहीं दिया। गुरुवार सुबह देवरानी ने बताया कि बच्ची की लाश शौच वाले गड्ढे में पड़ी है। अमनदीप कौर ने कहा कि बुधवार को गड्ढे में देखा था तो बच्ची का शव नहीं था और आज उसी में शव मिल गया। इसी बात पर उसे अपनी देवरानी पर शक हो गया। इस संबंध में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जब देवरानी से सख्ती बरती तो उसने सच्चाई उगल दी। 

इंस्पेक्टर बलवीर सिंह ने बताया कि आरोपी महिला सुखप्रीत कौर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने बताया कि उसकी अपनी जेठानी से नहीं बनती है। इसी रंजिश के चलते उसने जेठानी की तीन माह की बच्ची को जिंदा जमीन में दफन कर मार दिया और बाद में शव को खुर्दबुर्द करने के लिए गड्ढे में फेंक दिया। आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी गई है।

Related posts