रुद्रनाथ मंदिर में अमित शाह ने किया पूजन, जनसंपर्क के दौरान लोगों से मिले

रुद्रनाथ मंदिर में अमित शाह ने किया पूजन, जनसंपर्क के दौरान लोगों से मिले

रुद्रप्रयाग
विधानसभा चुनाव को लेकर गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को उत्तराखंड पहुंचे हैं। वह हेलीकॉप्टर से रुद्रप्रयाग पहुंचे। यहां उन्होंने रुद्रनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद वह घर-घर जनसंपर्क के लिए निकले। इस दौरान वह घर-घर जाकर जनता से मिले। साथ ही छह विधानसभा के कार्यकर्ताओं व पार्टी पदाधिकारियों से वर्चुअल संवाद करेंगे। गृहमंत्री के जिला मुख्यालय भ्रमण को लेकर सुरक्षा बलों की टीमें तैनात हैं।

रुद्रनाथ मंदिर में करेंगे पूजा-अर्चना
शनिवार को गृहमंत्री अमित शाह हेलीकॉप्टर से गुलाबराय मैदान में पहुंचे। यहां से वे अलकनंदा-मंदाकिनी नदी संगम स्थित रुद्रनाथ मंदिर पहुंचे और पूजा-अर्चना की। इसके बाद गृहमंत्री रुद्रप्रयाग मुख्य बाजार में प्रतीकात्मक घर-घर जनसंपर्क के लिए निकले।

दिग्गजों ने भरा नामांकन, मुख्यमंत्री धामी ने खटीमा में पूजा-अर्चना के बाद दाखिल किया पर्चा

पहले चरण में पूर्व सैनिकों, दूसरे चरण में महिला समूह और तीसरे चरण में अनुसूचित जाति/जनजाति के कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। गृहमंत्री के भ्रमण को लेकर रुद्रप्रयाग में सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं।

9000 कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल जनसंवाद
इसके बाद वह पार्टी कार्यालय गुलाबराय में तीन चरणों में रुद्रप्रयाग, चमोली और पौड़ी गढ़वाल की रुद्रप्रयाग, केदारनाथ, कर्णप्रयाग, थराली, बदरीनाथ और श्रीनगर गढ़वाल विस के 9000 कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल जनसंवाद करेंगे।

प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल ने बताया कि वर्चुअल जनसंवाद को सफल बनाने के लिए गोपेश्वर, नारायणबगड़, श्रीनगर, अगस्त्यमुनि में एलईडी स्क्रीन लगाई गई हैं। इस मौके पर पार्टी के जिला प्रभारी शैलेंद्र बिष्ट गढ़वाली, जिलाध्यक्ष दिनेश उनियाल, जिपं अध्यक्ष अमरदेई शाह, जिपं सदस्य भारत भूषण भट्ट आदि थे।

Related posts