रामस्वरूप ने कहा-परिवर्तन रैली से उड़ी सीएम वीरभद्र की नींद

रामस्वरूप ने कहा-परिवर्तन रैली से उड़ी सीएम वीरभद्र की नींद

मंडी: सांसद रामस्वरूप शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परिवर्तन रैली पूरी तरह से सफल रही, जिसमें उम्मीद से कहीं बढ़कर लोग शामिल हुए। पत्रकार वार्ता में रामस्वरूप शर्मा ने कहा कि मोदी की इस परिवर्तन रैली से चुनावी शंखनाद हो गया है। पड्डल में उमड़ी भीड़ से मुख्यमंत्री की नींद उड़ गई है वर्ना हर समय वह जनसभा में भी सोते ही दिखाई देते हैं।
जब पड्डल में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री दहाड़ रहे थे तो मुख्यमंत्री कालेज कैंपस में उनका ही भाषण सुनते रहे लेकिन हमारे पार्टी के नेता और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शालीनता के साथ उन्हें चेता दिया है कि अगली सरकार के सपने देखना वह छोड़ दें। अब जब भी विधानसभा चुनाव होंगे इस रैली का असर चुनाव के दौरान होगा और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें 1 लाख से अधिक की भीड़ भी मात्र 15,000 दिखती है। उसी प्रकार स्वच्छता अभियान में मंडी के अव्वल रहने पर प्रशासन, मंडी की जनता और रामस्वरूप का नाम प्रधानमंत्री द्वारा लेने पर भी उन्हें परेशानी हुई।
रामस्वरूप ने कहा कि मंडी जिला यहां की आम जनता की वजह से स्वच्छता में अव्वल रहा है और उसी जनता के बीच मैं भी रहता हूं। वीरभद्र सिंह बताएं कि उनके प्रधानमंत्रियों ने मंडी के लिए क्या किया है। उन्होंने कहा कि मंडी अब छोटी काशी बन चुकी है, जिसे बनाने में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का योगदान है, जिन्होंने मंडी को छोटी काशी बोलने की परम्परा शुरू की है लेकिन इसे वीरभद्र पचा नहीं पा रहे हैं क्योंकि उनकी राजनीतिक विरासत की मंडी को रजवाड़ों से मुक्त कर जनता ने संदेश लोकसभा चुनाव में दे दिया है, जिसका बदला वीरभद्र यहां की उपेक्षा करके पूरा कर रहे हैं।
रामस्वरूप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी घोषणाएं नहीं, काम करते हैं। प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी ने मंडी संसदीय क्षेत्र के लिए 2 फोरलेन, पठानकोट-मंडी ब्रॉडगेज रेल लाइन, 900 करोड़ की जलोड़ी सुरंग और 500 करोड़ की भुभु जोत सुरंग, भुतंर हवाई अड्डे का विस्तार, मंडी में एयरपोर्ट का सर्वे व 1000 मैगावाट के सौर ऊर्जा प्रोजैक्ट समेत अढ़ाई सौ करोड़ का द्रंग नमक कारखाने को मंजूरी दी है, वहीं पर 15 एनएच, 2 ट्रॉमा सैंटर और पर्यटन को बढ़ावा देने की कई योजनाएं मंडी संसदीय क्षेत्र को दी हैं। इसके बाद ही प्रधानमंत्री मंडी में आए थे।

Related posts