महंगा पड़ा धुएं के छल्ले उड़ाना

भगेड़ (बिलासपुर)। धुम्रपान करने वाले जरा सावधान हो जाइए। सार्वजनिक स्थानों पर धुएं के छल्ले उड़ाना महंगा पड़ सकता है। घुमारवीं से लेकर भगेड़ तक के इलाके में सार्वजनिक स्थानों पर धुम्रपान करने वालों पर पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। धुम्रपान के खिलाफ अभियान छेड़ते हुए पुलिस ने ऐसे लोगों के चालान काटने शुरू कर दिए हैं। पहले दिन एक दर्जन से अधिक लोगों के चालान काटते हुए जुर्माना ठोका गया है।
घुमारवीं पुलिस थाना के अंतर्गत आने वाले बस अड्डा, दुकान व अन्य सार्वजनिक स्थानों पर धुम्रपान करने वालों पर शिकंजा कस गया है। थाना प्रभारी मस्त राम धीमान की अगुवाई में विभिन्न स्थानों पर पुलिस ने आज नाका लगाया गया। पुलिस जवानों की नजर सार्वजनिक स्थानों पर बीड़ी-सिगरेट के कश लगाने वालों पर रही। ऐसा करता हुआ कोई पाया गया तो मौके पर ही 100 से 200 रुपये का चालान काट कर जुर्माना ठोका गया। एक दर्जन से अधिक लोगों पर यह कार्रवाई की गई।
सब इंस्पेक्टर तवेंद्र सिंह, सुदीप कुमार ने बताया कि बस अड्डा में धुम्रपान करने वालों पर शिकंजा कसा गया है। उधर, भगेड़ में भी पुलिस ने नाका लगाया। पुलिस अधीक्षक अनुपम शर्मा ने बताया कि नियमानुसार सार्वजनिक स्थानों पर धुम्रपान करना वर्जित है। ऐसा करने पर चालान किए जा रहे हैं। पुलिस का यह अभियान नियमित रूप से जारी रहेगा।

Related posts