मंगलवार को हो सकता है नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार, शाहनवाज समेत इन नेताओं को मिल सकती है जगह

मंगलवार को हो सकता है नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार, शाहनवाज समेत इन नेताओं को मिल सकती है जगह

बिहार में मंगलवार को नीतीश सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार की संभावना जताई जा रही है। राजभवन में कल दोपहर नीतीश कैबिनेट के नए मंत्री शपथ ले सकते हैं। सूत्रों के अनुसार नीतीश मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर राजभवन में तैयारी शुरू कर दी गई है। सूत्रों के अनुसार कल दोपहर नीतीश के मंत्रियों को शपथ दिलाई जा सकती है।

जदयू कोटे से इन्हें मिल सकती है जगह
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी और नालंदा से जेडीयू विधायक श्रवण कुमार को फिर से नीतीश मंत्रिमंडल में शामिल किया जाना लगभग तय है। निर्दलीय विधायक सुमित सिंह के भी मंत्री बनने की संभावना जताई जा रही है। एमएलसी नीरज कुमार की भी वापसी हो सकती है। इनके अलावा मदन सहनी और दामोदर राउत के साथ भोरे विधानसभा क्षेत्र से जीत कर आए पूर्व आईपीएस अधिकारी सुनील कुमार को भी मंत्रिमंडल में जगह मिल सकती है।  

भाजपा में इन्हें मिल सकता है मौका
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन, अंतरराष्ट्रीय शूटर और जमुई से बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह को नीतीश मंत्रिमंडल में जगह मिल सकती है। वहीं पूर्व मंत्री और झंझारपुर के विधायक नीतीश मिश्रा और दरभंगा के विधायक संजय सरावगी के साथ बरौली के विधायक रामप्रवेश राय को भी मंत्रिमंडल में जगह मिल सकती है।

Related posts