भारतीय वायु सेना दिवस : सुखना लेक पर शुरू हुआ एयर शो, चिनूक के करतब देख रोमांचित हुए लोग

भारतीय वायु सेना दिवस : सुखना लेक पर शुरू हुआ एयर शो, चिनूक के करतब देख रोमांचित हुए लोग

चंडीगढ़
Indian Air Force Day 2022 Live News in Hindi: केंद्र ने भारतीय वायु सेना में अधिकारियों के लिए एक हथियार प्रणाली शाखा के निर्माण को मंजूरी दे दी है। इसके साथ ही अगले साल एयरफोर्स में महिला अग्निशामक की भर्ती की भी तैयारी है। चंडीगढ़ में वायुसेना के शौर्य को देखने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सुखना लेक पहुंच रहे हैं।

लाइव अपडेट
04:14 PM, 08-OCT-2022
सीएम मनोहर लाल, सांसद किरण खेर भी मौजूद
सुखना लेक पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर भी मौजूद हैं।
03:33 PM, 08-OCT-2022
सुखना लेक पहुंचीं राष्ट्रपति
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और पंजाब के गवर्नर बनवारीलाल पुरोहित सुखना लेक पहुंचे।
03:22 PM, 08-OCT-2022
एयर शो शुरू
सुखना लेक पर एयरशो शुरू हो गया है। लोग चिनूक के करतब देखकर रोमांचित हो गए। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू कुछ ही देर में सुखना लेक पहुंचेंगी।

03:02 PM, 08-OCT-2022
सुखना पर बादलों के कारण 6 किमी है विजिबिलिटी
बादलों के कारण सुखना लेक पर विजिबिलिटी 5 से 6 किलोमीटर है। बादल अभी भी छाए हुए हैं लेकिन स्टेज से अनाउंसमेंट हुई है कि एयर शो में सभी विमान अपने करतब दिखाएंगे।
02:44 PM, 08-OCT-2022
कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दी बधाई
पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने वायुसेना दिवस की बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट किया-भारतीय वायु सेना दिवस के अवसर पर आइए हम अपने वायु योद्धाओं को धन्यवाद दें जो हमारे आसमान की रक्षा करते हैं और हमारी सुरक्षा और सुरक्षा सुनिश्चित करते हैं। सभी को 90वें भारतीय वायु सेना दिवस की शुभकामनाएं।
02:23 PM, 08-OCT-2022
सीएम भगवंत मान ने दी बधाई
पंजाब के सीएम भगवंत मान ने भारतीय वायु सेना दिवस पर बधाई दी। उन्होंने ट्वीट किया-इस अवसर पर देश और वायु सेना में जनहित में अपनी सेवाएं देने वाले वीर जवानों को बहुत-बहुत बधाई… देशवासियों को राष्ट्रविरोधी ताकतों और प्राकृतिक आपदाओं से बचाने में हमेशा अग्रणी भूमिका निभाने वाले वीर जवानों की वीरता और साहस को मैं सलाम करता हूं।

Related posts