बादल ने नवजोत सिद्धू को बताया अनियंत्रित मिसाइल, सिद्धू का जवाब-आप हो निशाने पर

बादल ने नवजोत सिद्धू को बताया अनियंत्रित मिसाइल, सिद्धू का जवाब-आप हो निशाने पर

चंडीगढ़
पंजाब कांग्रेस में चल रही कलह के बीच बुधवार को शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल और कांग्रेस विधायक नवजोत सिद्धू आमने-सामने आ गए। सुखबीर ने नवजोत सिंह सिद्धू को ऐसी गुमराह मिसाइल बताया जो किसी के नियंत्रण में नहीं है और जो खुद सहित किसी भी दिशा में हिट कर सकती है। सुखबीर ने कहा कि आज पंजाब को अभिनय करने वाले की नहीं बल्कि राज्य के विकास के बारे में सोचने वाले की जरूरत है। इस पर नवजोत सिद्धू ने तुरंत ट्वीट कर जवाब दिया। सिद्धू ने कहा कि इस मिसाइल का निशाना आप हैं। जब तक पंजाब के खंडहरों पर बना आपका सुख विलास एक पब्लिक स्कूल और सरकारी अस्पताल में नहीं बदल जाता, मैं नहीं झुकूंगा। 

पंजाब के मुख्यमंत्री और कांग्रेसी नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह के समान रूतबा हासिल करने की जुगत में लगे विधायक नवजोत सिंह सिद्धू ने बुधवार को दिल्ली में प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की। प्रियंका गांधी ने सिद्धू से मुलाकात करने से पहले राहुल गांधी के आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की। उसके बाद कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने पहुंची। 

पंजाब कांग्रेस की अंतर्कलह पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह आलाकमान की तीन सदस्यीय समिति से दूसरी बार मिलने गए थे। विवाद का मुख्य कारण सिद्धू द्वारा कैप्टन के कामकाज पर सवाल उठाना है। माना जा रहा था कि आलाकमान दोनों को बुलाकर विवाद का निपटारा करेगा लेकिन हुआ उलट। केवल कैप्टन को ही बुलाया गया और उनकी बात सुनी गई। 

सिद्धू को आलाकमान से जब कोई न्योता नहीं मिला तो सोमवार को उनकी राहुल व प्रियंका से मुलाकात की खबर फैला दी गई। यह ऐसा मौका भी था जब आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल चंडीगढ़ में थे। सिद्धू के आम आदमी पार्टी में शामिल होने व मुख्यमंत्री का चेहरा बनाए जाने की खबरें कई दिनों से चर्चा में हैं।

Related posts