बवाल: रुड़की में आज हिंदू संगठनों का हनुमान चालीसा पाठ का एलान, पुलिस अलर्ट

बवाल: रुड़की में आज हिंदू संगठनों का हनुमान चालीसा पाठ का एलान, पुलिस अलर्ट

रुड़की
काली सेना ने आज भगवानपुर तहसील परिसर में हनुमान चालीसा पाठ करने का एलान किया है, जिसे लेकर तहसील को मंगलवार की रात से ही छावनी में तब्दील कर दिया गया है।
बवाल के बाद से तैनात पुलिस

भगवानपुर थाना क्षेत्र के डाडा जलालपुर में हनुमान जयंती शोभायात्रा के दौरान हुए बवाल के विरोध में हिंदू संगठनों की ओर से आज भगवानपुर तहसील परिसर में हनुमान चालीसा पाठ को लेकर पुलिस अलर्ट है। सुरक्षा की दृष्टी से तहसील को छावनी में तब्दील कर दिया गया है।

भगवानपुर के गांव डाडा जलालपुर में शनिवार रात को शोभायात्रा के दौरान जमकर बवाल हुआ था। जिसे लेकर तनाव बना हुआ है। सोमवार को गांव में बैठक हुई थी और बवाल के आरोपी पर कड़ी कार्रवाई, हिंदू नाबालिगों से मारपीट करने वाले पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई और अन्य मांग की गई थी।

ऐसा न होने पर काली सेना ने आज भगवानपुर तहसील परिसर में हनुमान चालीसा पाठ करने का एलान किया। जिसे लेकर तहसील को मंगलवार की रात से ही छावनी में तब्दील कर दिया गया है। तहसील और आसपास भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। वहीं, पुलिस दोनों समुदाय के लोगों पर नजर रखे हुए है। साथ ही रुड़की से लेकर देहात तक खुफिया विभाग अलर्ट है। एसपी देहात प्रमेंद्र दोबाल ने बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से पूरी इंतजाम किए गए हैं।

Related posts