बठिंडा ग्रामीण से विधायक रूपिंदर कौर रूबी ने पार्टी की सदस्यता से दिया इस्तीफा

बठिंडा ग्रामीण से विधायक रूपिंदर कौर रूबी ने पार्टी की सदस्यता से दिया इस्तीफा

चंडीगढ़

पंजाब विधानसभा चुनाव से ठीक पहले आम आदमी पार्टी (आप) को बड़ा झटका लगा है। बठिंडा ग्रामीण से विधायक रूपिंदर कौर रूबी ने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। इसकी जानकारी उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पार्टी प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान को दे दी है। 
विज्ञापन
राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान मैं आम आदमी पार्टी की सदस्यता से तत्काल प्रभाव से इस्तीफा दे रही हूं। कृपया मेरा इस्तीफा स्वीकार करें। रूपिंदर कौर रूबी, विधायक, बठिंडा ग्रामीण। 

गुरदासपुर में कांग्रेस को झटका, रमन बहल आप में शामिल
गुरदासपुर में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। एसएसएस बोर्ड (पंजाब) के चेयरमैन के पद से इस्तीफा देने के बाद रमन बहल मंगलवार को आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं। उन्हें आप के पंजाब प्रधान भगवंत मान व प्रवक्ता राघव चड्डा ने पार्टी में शामिल करवाया। रमन बहल के आप में शामिल होने से अब गुरदासपुर में राजनीति के समीकरण बदलने की संभावना है।

उम्मीद जताई जा रही है कि बहल को आप टिकट भी दे सकती है। आप में शामिल होने के बाद रमन बहल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जिस लड़ाई व सोच को लेकर चली थी, उससे भटक गई है। यही वजह है कि उन्होंने आम आदमी पार्टी का साथ चुना है। अरविंद केजरीवाल मुद्दों की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि हलके के लोग पिछले 15 साल से जिन मुश्किलों से गुजर रहे हैं, उन्हें खत्म किया जाएगा।

Related posts