बग्गा की बढ़ी मुश्किलें : पंजाब में मुकदमा हुआ दर्ज, गिरफ्तार करने दिल्ली पहुंची पुलिस, जानें- पूरा

बग्गा की बढ़ी मुश्किलें : पंजाब में मुकदमा हुआ दर्ज, गिरफ्तार करने दिल्ली पहुंची पुलिस, जानें- पूरा

चंडीगढ़
बग्गा ने कहा कि मेरे खिलाफ एक नहीं 100 एफआईआर करो लेकिन केजरीवाल कश्मीरी पंडितों के नरसंहार को झूठा बोलेंगे तो मैं विरोध करूंगा। अगर वे कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर ठहाके लगा के हंसेंगे तो मैं विरोध करूंगा। चाहे उसके लिए मुझे जो अंजाम भुगतना पड़े, मैं तैयार हूं।

अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बयान देना दिल्ली के भाजपा नेता को महंगा पड़ गया। उनके इस बयान पर मोहाली साइबर क्राइम ने भाजपा नेता के खिलाफ केस दर्ज किया है। तजिंदर पाल सिंह बग्गा पर केजरीवाल के खिलाफ विवादित ट्वीट करने का आरोप है। पंजाब पुलिस भाजपा नेता को गिरफ्तार करने दिल्ली पहुंची।

आम आदमी पार्टी (आप) के प्रवक्ता सन्नी आहलूवालिया की शिकायत पर यह मुकदमा पंजीकृत किया गया है। बग्गा के साथ अन्य भाजपा नेताओं पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है। बग्गा पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी। इस बारे में बग्गा के एक विवादित ट्वीट का हवाला दिया गया है, जो दिल्ली विधानसभा में ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म पर केजरीवाल के बयान के बाद बग्गा ने किया था। शिकायतकर्ता का आरोप है कि बग्गा ने केजरीवाल को धमकी भरे लहजे में एक के बाद एक ट्वीट किए।

बिना सूचना के आई पंजाब पुलिस
तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि शनिवार को स्थानीय पुलिस को बिना सूचना दिए पंजाब पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने उनके घर आई थी। पंजाब पुलिस जिस कार से आई थी उसका नंबर पीबी65 एके1594 है। उन्होंने दिल्ली पुलिस से पूछा कि मैं अभी लखनऊ में हूं, पंजाब पुलिस बिना बताए मुझे गिरफ्तार करने आ रही है। इसका कारण मैं जान सकता हूं। दूसरे ट्वीट में बग्गा ने कहा कि मेरे खिलाफ एक नहीं 100 एफआईआर करो लेकिन केजरीवाल कश्मीरी पंडितों के नरसंहार को झूठा बोलेंगे तो मैं विरोध करूंगा। अगर वे कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर ठहाके लगा के हंसेंगे तो मैं विरोध करूंगा। चाहे उसके लिए मुझे जो अंजाम भुगतना पड़े, मैं तैयार हूं।

क्या कहा था केजरीवाल ने
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बजट सत्र को संबोधित करते हुए ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को टैक्स फ्री करने की भाजपा की मांग पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि टैक्स फ्री करने के बजाय फिल्म को यूट्यूब पर डाल दो।

Related posts