प्रेमी के साथ भागने के लिए पत्नी ने करवाई अपने पति की हत्या, पुलिस पूछताछ में उगले राज

प्रेमी के साथ भागने के लिए पत्नी ने करवाई अपने पति की हत्या, पुलिस पूछताछ में उगले राज

पानीपत (हरियाणा)
कर्मबीर की हत्या के बाद ज्योति को श्रीकांत से शादी करनी थी। ज्योति और श्रीकांत ने तीन और युवकों की हत्या करने में मदद ली थी। नींद की तीन गोलियां, बाइक और खून से सने ज्योति के कपड़े बरामद किए गए हैं।

हरियाणा के पानीपत के गांव डाहर के कर्मबीर हत्याकांड में रिमांड के दौरान आरोपी पत्नी एवं उसके प्रेमी से बड़ा खुलासा हुआ है। श्रीकांत और ज्योति ने एक सप्ताह पहले ही कर्मबीर को मारने की प्लानिंग बना ली थी। कर्मबीर को ज्योति और श्रीकांत के बारे में पता चल चुका था। कर्मबीर ने श्रीकांत को धमकी दी थी कि अगर वो नहीं मानेगा तो वो गांव में पंचायत करेगा।

ज्योति और श्रीकांत ने कर्मबीर को रास्ते से हटाने की पूरी पटकथा लिख दी थी। दोनों की प्लानिंग थी कि कर्मबीर की हत्या के बाद जब मामला ठंडा हो जाएगा तब श्रीकांत भी अपनी पत्नी को तलाक देगा। दोनों घर से भागकर शादी कर लेंगे। कर्मबीर की हत्या करने में श्रीकांत ने तीन और दोस्तों की मदद ली थी।

पुलिस अगले एक दो दिन में सभी आरोपियों को पकड़ने का दावा कर रही है। बृहस्पतिवार को इसराना पुलिस ने ज्योति की निशानदेही पर कर्मबीर के मकान से नींद की तीन गोलियां, ज्योति के खून से सने हुए कपड़े बरामद कर लिए हैं। श्रीकांत से उसकी बाइक बरामद की गई है। जहां कर्मबीर के शव को दफनाया जाना था उसकी निशानदेही की वीडियोग्राफी की गई है।

गांव डाहर में कर्मबीर की 19 जून की रात को चाकुओं से गोदकर हत्या की गई थी। हत्या से पहले उसकी पत्नी ज्योति ने उसे नींद की 17 गोली सब्जी में घोलकर दी थी। इसके बाद ज्योति के प्रेमी श्रीकांत व उसके साथियों ने कर्मबीर की हत्या कर दी और बाइक पर शव को रखकर गोहाना रोड पर गांव डाहर के पास खेतों में एक कोठरे में ले गए थे।

हत्या के अगले ही दिन ज्योति अपने मायके चली गई थी। मायका पक्ष ने ज्योति के अचानक आने व उसके हाव भाव को देखकर उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने कर्मबीर की हत्या की बात बताई थी। 22 जून को मामले का खुलासा हुआ। ज्योति व उसके प्रेमी श्रीकांत की निशानेदही पर कर्मबीर के शव को बरामद किया गया था। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने दो दिन के रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान दोनों से पूछताछ जारी है।

कर्मबीर की हत्या में ज्योति समेत पांच शामिल
ज्योति और श्रीकांत के साथ इस वारदात में कुल पांच आरोपी शामिल हैं। सभी ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया है। ज्योति की निशानदेही पर नींद की गोलियां बरामद की गई। बाइक बरामद कर ली गई है। सभी आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। ज्योति व श्रीकांत ने शादी की भी प्लानिंग बना ली थी। – दीपक कुमार, एसएचओ इसराना थाना पुलिस

Related posts