प्रदर्शन: किसानों के बाद दुकानदार भी जलभराव से परेशान, बाजार बंद कर जताया रोष

प्रदर्शन: किसानों के बाद दुकानदार भी जलभराव से परेशान, बाजार बंद कर जताया रोष

फतेहाबाद (हरियाणा)
लगातार हो रही बारिश किसानों के बाद फतेहाबाद शहर के दुकानदारों के लिए भी आफत बन गई है। शहर के प्रमुख रोड अरोड़वंश धर्मशाला रोड पर बारिश के पानी की निकासी की बेहतर व्यवस्था नहीं होने से परेशान दुकानदारों ने मंगलवार को बाजार बंद रखकर रोष जताया। 

लोगों ने जनस्वास्थ्य विभाग व नगर परिषद अधिकारियों का घेराव करके नारेबाजी की। खास बात यह है कि इसी रोड पर स्थित अरोड़वंश धर्मशाला में हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद के मानद् महासचिव प्रवीण अत्री और उपायुक्त महावीर कौशिक को कार्यक्रम में शिरकत करना था। इसी दौरान जिले के मुखिया के समक्ष रोष जताने के लिए दुकानदार एकत्रित हो गए और सभी दुकानें बंद कर दी। हालांकि, बाद में डीसी का कार्यक्रम रद्द हो गया। 

दुकानदारों ने डीसी कार्यालय जाकर डीसी से मुलाकात करने का फैसला किया। दो दिन पहले ही दुकानदार रोष जताते हुए विधायक दुड़ाराम के पास भी गए थे। मगर अभी तक स्थायी समाधान नहीं हो पाया है।

दुकानदार बोले- जलभराव होने से ग्राहक ही नहीं आते, कारोबार चौपट हो रहा
दुकानदारों ने रोष जताते हुए कहा कि अरोड़वंश धर्मशाला रोड पर जलभराव के कारण पिछले दस दिनों से ग्राहक तक नहीं आ रहे हैं। कारोबार चौपट हो गया है। कुछ समय पहले ही 70 लाख रुपये खर्च करके इस रोड को नया बनाया गया था ताकि जलभराव न हों। मगर 70 लाख रुपये खर्च करने के बाद भी समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ है। पहले आधे घंटे में जलभराव खत्म हो जाता था, लेकिन अब दो-दो दिन तक पानी की निकासी नहीं होती है।

Related posts