प्रदर्शन करने वाले नेताओ पर आम आदमी पार्टी की कार्रवाई, तीन नेताओ को किया सस्पेंड

प्रदर्शन करने वाले नेताओ पर आम आदमी पार्टी की कार्रवाई, तीन नेताओ को किया सस्पेंड

चंडीगढ़
पार्टी के जिला प्रधान जगदेव सिंह बाम ने तीनों नेताओं के खिलाफ पार्टी विरोधी गतिविधियां करने पर कार्रवाई की है। यह धरना रविवार को शुरू किया गया था।
मलोट में धरने पर बैठे आप कार्यकर्ता।

पंजाब में आम आदमी पार्टी ने मंत्री डॉ. बलजीत कौर के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने वाले अपने तीन नेताओं को सस्पेंड कर दिया है। सस्पेंड किए गए नेताओं में मलोट के ब्लॉक प्रधान राजीव उप्पल, मलोट यूथ विंग सेक्रेटरी साहिल मोंगा और गुरमेल सिंह शामिल हैं।

पार्टी के जिला प्रधान जगदेव सिंह बाम ने तीनों नेताओं के खिलाफ पार्टी विरोधी गतिविधियां करने पर कार्रवाई की है। यह धरना रविवार को शुरू किया गया था। इन नेताओं को मनाने के लिए बुलाया गया था लेकिन वह मंत्री के धरने में आकर बात करने पर अड़े रहे। दरअसल इन प्रदर्शनकारियों का आरोप था कि मंत्री फोन नहीं उठाती और कांग्रेस और अकाली दल से आए लोगों को ज्यादा तरजीह दी जा रही है।

धरने पर बैठे टकसाली आप नेता साहिल मोंगा और ब्लॉक प्रधान राजीव उप्पल ने कहा कि लोगों ने सिस्टम में बदलाव के लिए आम आदमी पार्टी को वोट दिया, लेकिन सिस्टम वैसे ही चल रहा है। नशा भी वैसे ही सरेआम बिक रहा है और दूसरी पार्टियों से आए लोग अपनी मनमर्जी कर रहे हैं। पार्टी से निष्कासित करने के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वह ऐसे ओहदे को ठोकर मारते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह ऐसे किसी निष्कासित पत्र को नहीं मानते क्योंकि यह पंजाब के लेटर पैड पर जारी किया और उस पर जिला प्रधान के हस्ताक्षर हैं, जबकि किसी प्रदेश अधिकारी के हस्ताक्षर होने चाहिए थे।

Related posts