पुलिस महकमे में अवैध वसूली मामले से मचा हड़कंप, गौरीकुंड चौकी प्रभारी लाइन हाजिर, कांस्टेबल निलंबित

पुलिस महकमे में अवैध वसूली मामले से मचा हड़कंप, गौरीकुंड चौकी प्रभारी लाइन हाजिर, कांस्टेबल निलंबित

रुद्रप्रयाग
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। वीडियो गौरीकुंड में तैनात पुलिस चौकी प्रभारी के कमरे का बताया जा रहा है। जहां एक बैग में अवैध वसूली के लाखों रुपये होने की बात कही जा रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने गौरीकुंड में तैनात चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया है, जबकि कांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। साथ ही पुलिस उपाधीक्षक को जांच सौंपते हुए एक सप्ताह में रिपोर्ट देने को कहा है। वीडियो में चौकी प्रभारी के कमरे में रखे बैग में अवैध वसूली के लाखों रुपये रखे जाने की बात कही जा रही है।

रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो चर्चाओं में रहा, जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। वीडियो गौरीकुंड में तैनात पुलिस चौकी प्रभारी के कमरे का बताया जा रहा है। जहां एक बैग में अवैध वसूली के लाखों रुपये होने की बात कही जा रही है। वीडियो में एक व्यक्ति बता रहा है कि पांच से छह लाख रुपये की अवैध कमाई बैग में है। साथ ही बैग पर ताला लगाया हुआ है।

वीडियो में चौकी प्रभारी के कमरे में शराब व पानी की बोतलें दिखाई गई हैं। वीडियो में व्यक्ति का कहना है कि शराब के अवैध धंधे और घोड़ा-खच्चर संचालकों से अवैध वसूली की गई है। इधर, पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का संज्ञान लेते हुए तत्काल कार्रवाई कर चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर और कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है।

उन्होंने पुलिस उपाधीक्षक गुप्तकाशी बीएस रावत को मामले की जांच के आदेश दिए हैं। एसपी ने बताया कि वीडियो में जो बातें कही जा रही हैं, उसके हिसाब से जांच शुरू कर दी गई है। चौकी प्रभारी व कांस्टेबल पर कार्रवाई की गई है।

Related posts