पार्टी के खून में गुटबाजी, मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ था, अब सैलजा के साथ : तंवर

पार्टी के खून में गुटबाजी, मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ था, अब सैलजा के साथ : तंवर

चंडीगढ़
अशोक तंवर ने आरोप लगाया कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपनी सरकार रहते पहले चौधरी बीरेंद्र सिंह को केंद्र में मंत्री नहीं बनने दिया। अब हुड्डा ने सीएम मनोहर लाल से मिलकर बीरेंद्र सिंह के बेटे और हिसार से सांसद बृजेंद्र सिंह को मंत्री बनने से रोका है। तंवर ने कहा कि पिछले वर्ष भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के साथ साथ कल केंद्रीय मंत्रिमंडल में हरियाणा से एक भी प्रतिनिधि और सांसद को शामिल न करके ये साबित कर दिया कि भाजपा के मंत्री और सांसद नकारा है।

हरियाणा कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और अपना भारत मोर्चा के संयोजक डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि गुटबाजी कांग्रेस के खून में है। पहले खुद उनको प्रदेशाध्यक्ष पद से हटाने के लिए पांच साल तक जोर आजमाइश चली, अब कुमारी सैलजा के साथ ऐसा हो रहा है। तंवर ने कहा कि हालांकि, सैलजा ने कभी मेरा साथ नहीं दिया फिर भी जो उनके साथ हो रहा है वो गलत है। 

कांग्रेस के अनुभव के आधार पर तंवर ने कहा कि वह दावा करते हैं कि अभी सैलजा पद से नहीं हटाईं जाएंगी। चुनाव से पहले जरूर कुछ हो सकता है। गुरुवार को एमएलए हॉस्टल में आयोजित प्रेसवार्ता में तंवर ने कांग्रेस समेत भाजपा पर जमकर हमला बोला। अगर राहुल फिर से अध्यक्ष बनेंगे तो क्या आप कांग्रेस में जाएंगे के सवाल पर तंवर ने कहा कि वह बड़ी मुश्किल से नरक से निकला है, अभी स्वर्ग में हूं। 

तंवर ने हाल ही में केंद्रीय मंत्रिमंडल से हरियाणा के सांसद रतनलाल कटारिया को हटाने और किसी किसी अन्य को शामिल नहीं करने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। तंवर ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा का नाम लिए बगैर कहा कि लोग भाजपा के साथ मिलकर राजनीति कर रहे हैं। जो लोग आज विपक्ष में हैं, वही घोटाले करते थे। भाजपा के ही मार्गदर्शन में जल्द ही नई पार्टी भी बन जाएगी। 

रोहतक लैंड डील को लेकर कहा कि प्रदेश सरकार 7 साल में भ्रष्ट अधिकारी नहीं पकड़ पाई, जबकि सरकार इसी दम पर सत्ता में आई थी। तंवर ने कहा कि जिन लोगों ने घोटाले किए उन अधिकारियों को बड़े पदों पर बैठाकर सम्मानित किया जा रहा है। यह सब घोटालेबाजों को बचाने के लिए किया जा रहा है। चौटाला की रिहाई पर कहा कि वो तो बाहर आ गए। घोटाले करने वाले और लोग कब जेल में जाएंगे, ये सरकार को बताना चाहिए। तंवर ने दावा कि जल्द ही वो और मामलों को लेकर सामने आएंगे।

Related posts