पंजाब की शर्त पर दें वित्तीय लाभ

धौलाकुआं (सिरमौर)। राजकीय प्राथमिक शिक्षक संघ माजरा इकाई की मासिक बैठक आयोजित की गई जिसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष हरिकेश मंडेला ने की। इस अवसर पर शिक्षक संघ माजरा इकाई ने शिक्षकों से जुड़ी तमाम समस्याओं तथा विभिन्न मांगों पर गहराई से विचार विमर्श किया।
राजकीय प्राथमिक शिक्षक संघ के पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष हरिकेश मंडेला ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि शिक्षकों को 4-9-14 टाइम स्केल का लाभ यथा शीघ्र प्रदान किया जाए। उन्होंने बैठक में सरकार से मांग की कि प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यापकों को पंजाब सरकार की तर्ज पर सभी वित्तीय लाभ प्रदान किए जाएं।
इससे पूर्व जिला प्राथमिक शिक्षक संघ ने जिला के विभिन्न स्कूलों में शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार लाने तथा उन पर अमल किए जाने विचार-विमर्श किया। शिक्षकों ने प्राथमिक विद्यालयों में छात्र-छात्राओं द्वारा की जाने वाली विभिन्न गतिविधियों का लेखा जोखा भी बैठक में प्रेषित किया।
बैठक में कोषाध्यक्ष प्रवेश कुमार, राकेश कुमार, नजीर मोहम्मद, शाहिद अली, अशरफ अली, अभिषेक शर्मा, गोपाल सिंह, वीरेंद्र ठाकुर, राजेंद्र सिंह तथा अजय सैनी आदि मौजूद थे।

Related posts