निजी बसों में सफर करने से कतरा रहे लोग

घुमारवीं (बिलासपुर)। घुमारवीं उपमंडल के तहत निजी बसों की लगातार हो रही दुर्घटनाएं लोगों के लिए भी चिंता का विषय बनता जा रहा है। निजी बसों में सफर करने वाले लोग अब अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं।
स्थानीय लोगों में बेसरिया राम, लशकरी राम, अजय, मनु, ओंकार, सुरजीत, संजीव, सुभाष, अनिल, रोहित, अश्वनी, विमला देवी, शीला देवी सहित अन्य ने कहा कि निजी बसों में सफर करना किसी खतरे से खाली नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि निजी बस आपरेटर अपनी बसों का समय-समय पर मरम्मत कार्य नहीं करवाते हैं। इसके चलते आए दिन कोई न कोई दुर्घटना घटती रहती है। उन्होंने कहा कि एक माह के भीतर दो दुर्घटनाएं घट चुकी हैं, जिसमें दर्जनों लोग घायल हो चुके हैं। लेकिन इन दुर्घटनाओं पर कोई भी अंकुश नहीं लग रहा है। लोग निजी बसों में सफर करने से कतराने लगे हैं। उन्होंने कहा कि इस ओर कोई भी ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं। कई बार बसें ओवर स्पीड से दौड़ी होती हैं। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि इसके बारे में उचित कदम उठाए जाएं।
इसके बारे में डीएसपी घुमारवीं मनोज जम्वाल ने कहा कि सभी पुलिस थाना प्रभारियों को निजी बसों की जांच के निर्देश दिए गए हैं।

Related posts