नगरोटा बगवां में मर्डर

नगरोटा बगवां (कांगड़ा)। पंचायत मस्सल मेें बुधवार रात इसी पंचायत के एक व्यक्ति का संदिग्ध हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने हत्या की आशंका पर मामला दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार राकेश कुमार (39) उर्फ सेठू पुत्र स्व. रसीला राम ट्रैक्टर चालक था। घटना स्थल पर एक ट्रैक्टर भी खड़ा था। हालांकि सूचना मिलने पर डीएसपी कांगड़ा दिनेश कुमार तथा नगरोटा बगवां पुलिस रात को ही घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई थी। जबकि एसपी बलवीर ठाकुर ने वीरवार सुबह फोरेंसिक विभाग की टीम के साथ मौके पर पहुंचकर इस मामले का जायजा लिया। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर साक्ष्य जुटाए तथा पुलिस ने गांव वासियाें व घटना स्थल के आसपास के लोगों से पूछताछ की। एसपी ने बताया कि पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज करके छानबीन आरंभ कर दी है। बताया जाता है कि मस्सल गांव से थोड़ा आगे मस्सल झरेट रोड पर सड़क किनारे पड़े राकेश कुमार के शव पर कुछ चोटों के निशान भी पाए गए। उन्हाेंने बताया कि मामले की छानबीन में दो व्यक्तियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सौंप दिया गया।
बताया जा रहा है कि राकेश कुमार भदरेहड़ के किसी व्यक्ति का ट्रैक्टर चलाता था। लेकिन घटना के दिन वह मस्सल के किसी व्यक्ति के ट्रैक्टर की कांगड़ा से पासिंग करवाकर आया था। एसपी ने बताया कि पुलिस जांच के दौरान सभी पहलुओं पर ध्यान केंद्रित किए हुए है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। उधर, मौके पर मृतक के भाई कमलेश कुमार ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस प्रशासन से इस मामले की गहनता से पूरी जांच की मांग की है। राकेश कुमार विवाहित था तथा वह अपने पीछे पत्नी व दो बेटे छोड़ गया है।

Related posts