दो बहनों ने नहर में लगाई छलांग, सुसाइड नोट भी मिला, गोताखोर कर रहे तलाश

दो बहनों ने नहर में लगाई छलांग, सुसाइड नोट भी मिला, गोताखोर कर रहे तलाश

फिरोजपुर (पंजाब)
फिरोजपुर के गांव सेखवां (जीरा) से गुरुवार सुबह तलवंडी भाई सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल (लड़की) पढ़ने आई दो सगी बहनों ने रास्ते में घल्लखुर्द नहर में छलांग लगा दी। लोगों ने दोनों बहनों को छलांग लगाते देखा तो उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन बहाव तेज होने के कारण दोनों बह गईं। नहर के किनारे से सुसाइड नोट और बैग बरामद हुआ है।

बड़ी बहन 12वीं पास होने पर सर्टिफिकेट लेने स्कूल गई थी और छोटी बहन 12वीं में पढ़ती है। सूचना मिलते ही थाना घल्लखुर्द पुलिस ने वारदातस्थल पर पहुंचकर सुसाइड नोट और अन्य सामान कब्जे में ले लिया। 

पिता गुरसेम सिंह निवासी गांव सेखवां (जीरा) ने बताया कि उसकी बेटी मनप्रीत कौर (19) और सिमरनप्रीत कौर (18) तलवंडी भाई स्थित सरकारी सीनियर सेकेंडरी (लड़की) स्कूल में पढ़ती हैं। मनप्रीत ने 12वीं पास कर ली थी। वो सिमरनप्रीत के साथ सर्टिफिकेट लेने गई थी। सिमरनप्रीत उसी स्कूल में 12वीं की छात्रा है। गुरसेम ने बताया कि सुबह नौ बजे दोनों बहने थ्री-व्हीलर से गांव सेखवां से स्कूल को निकली थीं लेकिन स्कूल नहीं पहुंचीं। 

उन्हें फोन पर सूचना मिली कि दोनों बहनों ने नहर में छलांग लगा दी है। वह उसी समय वारदात स्थल पर पहुंचे। दोनों बहनों ने नहर में छलांग क्यों लगाई है। इसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। वारदात स्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद होने की बात कही जा रही है। उसमें क्या लिखा है इस संबंध में पुलिस कोई जानकारी नहीं दे रही है। डीएसपी सतनाम सिंह ने बताया कि गोताखोर दोनों बहनों की तलाश करने में जुटे हैं। वारदातस्थल से स्कूल बैग व अन्य सामान बरामद हुआ है। मामले की तहकीकात की जा रही है। 

Related posts