दो किलो सौ ग्राम चरस समेत दो धरे

गोहर (मंडी)। गोहर पुलिस ने मंडी-करसोग स्टेट हाईवे पर वीरवार देर शाम जाच्छ के समीप दो युवकों से दो किलो सौ ग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने दोनों युवकों को चरस सहित हिरासत में लेकर एनडीपीएस अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। एसएचओ गोहर नवीन झालटा ने मामले की पुष्टि की है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार एसएचओ नवीन झालटा की अगुवाई में पुलिस ने जाच्छ के समीन नाका लगा रखा था। वीरवार शाम करीब साढ़े सात बजे अंधेरे में दो लोग पैदल रास्ते जाच्छ के पास सड़क पर पहुंचे। पुलिस को देख कर दोनों लोग भागने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों को मौके पर ही दबोच लिया। तलाशी लेने पर उनके कब्जे से दो किलो सौ ग्राम चरस बरामद हुई। आरोपियों की पहचान कुटाहची निवासी जीवन लाल और राम लाल के रूप में हुई है।
पुलिस के मुताबिक आरोपी जीवन लाल के हाथ में कैरी बैग की जब तलाशी ली तो उसमें दो किलो सौ चरस बरामद हुई। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है। एसएचओ नवीन झालटा ने बताया कि चरस कैरी बैग में बत्तीनुमा आकार में रखी गई थी। उन्होंने बताया कि चरस तस्करों ने पूछताछ में उन्होंने बताया कि चरस की खेप उन्होंने खुद तैयार की थी तथा इसे बेचने के लिए ले जा रहे थे। एसएचओ ने बताया कि चरस तस्करों को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया चल रही है। पुलिस टीम में एसएचओ नवीन झालटा के साथ एसआई निर्मल सिंह, हैड कांस्टेबल इंद्र सिंह व कांस्टेबल ओम चंद थे।

Related posts