दरोगा की पब में दबंगई : रोज़ पीता था मुफ्त की शराब साथ में करता था पैसो व लड़की की डिमांड, आला अधिकारीयों ने किया सस्पेंड

दरोगा की पब में दबंगई : रोज़ पीता था मुफ्त की शराब साथ में करता था पैसो व लड़की की डिमांड, आला अधिकारीयों ने किया सस्पेंड

गुरुग्राम
गुरुग्राम में एमजी रोड पर स्थित मोजो पब में फ्री में शराब पीकर, डांस फ्लोर पर थिरकने और वहां मौजूद लोगों से बदतमीजी करने का आरोप चौकी प्रभारी पर लगा है। पब संचालक ने अधिकारियों को दी शिकायत में कहा है कि चौकी प्रभारी आए दिन ऐसी ही हरकत करते हैं और उनसे रिश्वत की मांग करते हैं। मामला संज्ञान में आते ही डीसीपी हेडक्वार्टर ने आरोपी चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया।

वजीराबाद के रहने वाले मोजो पब के संचालक देवेंद्र कुमार ने एमजी रोड चौकी इंचार्ज एसआई सुरेन्द्र पर आरोप लगाया है कि वह आए दिन पब में फ्री में शराब पीने के लिए आते हैं। उनकी ओर से किए जाने वाले व्यवहार से उसके पब पर असर पड़ता है।

28 मार्च को भी की लड़की की डिमांड
28 मार्च को भी वह पब में आए और एक लड़की की डिमांड की। 45 मिनट तक उसे लेकर एक केबिन में रहे। बाहर निकलने के बाद एक गेस्ट युवती के साथ अभद्रता की, साथ ही दस हजार रुपये मांगे। संचालक की ओर से उसे पैसे भी दिए गए।

पब संचालक की ओर से सोशल मीडिया के साथ ही लिखित में भी एक शिकायत पुलिस अधिकारियों को दी गई। पब संचालक ने आरोपी दरोगा की वीडियो फुटेज भी पुलिस अधिकारियों को उपलब्ध कराए हैं। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज करने के लिए अधिकारियों से राय मांगी है। मामले की जानकारी डीसीपी हेडक्वार्टर की ओर से उसे निलंबित कर दिया गया है। पुलिस आयुक्त कला रामचन्द्रन ने चौकी इंचार्ज को निलंबित करने की पुष्टि की है।

लड़की लाने से मना करने पर मेज पर मारी लात
शिकायतकर्ता ने कहा कि चौकी इंचार्ज ने दस हजार रुपये देने के बाद वहां पर मौजूद युवती को साथ ले जाने की बात कही थी। इस पर उसने कहा कि यह गेस्ट हैं। इससे नाराज दरोगा ने मेज पर लात मारते हुए कहा कि लड़की को नीचे मेरी गाड़ी में लेकर आओ। यह बात कह कर वह निकल गया।

Related posts