तस्करी मामला: अकाली नेता बिक्रम मजीठिया की नियमित जमानत याचिका पर आज होगा फैसला

तस्करी मामला: अकाली नेता बिक्रम मजीठिया की नियमित जमानत याचिका पर आज होगा फैसला

चंडीगढ़
नशा तस्करी मामले में फंसे वरिष्ठ अकाली नेता बिक्रम मजीठिया की नियमित जमानत पर शुक्रवार को फैसला होगा। इससे पहले गुरुवार को मजीठिया ने मोहाली अदालत में आत्मसमर्पण किया था।

नशा तस्करी मामले में फंसे वरिष्ठ अकाली नेता बिक्रम मजीठिया की नियमित जमानत पर शुक्रवार को फैसला होगा। इससे पहले गुरुवार को मजीठिया ने मोहाली अदालत में आत्मसमर्पण किया था। पंजाब पुलिस ने अदालत में मजीठिया से सवा घंटे तक पूछताछ की, लेकिन उनका रिमांड नहीं मांगा। इसके बाद अदालत ने उन्हें 8 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। वहीं, उनके वकीलों ने तुरंत नियमित जमानत के लिए याचिका अदालत में दायर कर दी थी।

20 दिसंबर को दर्ज हुआ था केस
मजीठिया के खिलाफ बीती 20 दिसंबर को ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन ने मोहाली स्टेट क्राइम पुलिस थाने में मामला दर्ज किया था। मामला दर्ज होने के बाद वह अंडरग्राउंड हो गए थे। मजीठिया ने जमानत के लिए पहले मोहाली की अदालत में याचिका दायर की, लेकिन याचिका रद्द हो गई। इसके बाद मजीठिया ने पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट का रुख किया, लेकिन हाईकोर्ट ने बीती 24 जनवरी को मजीठिया की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी। इसके बाद मजीठिया सुप्रीम कोर्ट पहुंच गए और इसके बाद अदालत ने विधानसभा चुनाव के बाद उन्हें आत्मसर्मपण के आदेश दिए थे।

Related posts