तंत्र-मंत्र के फेर में गवां दिये 10 लाख

तंत्र-मंत्र के फेर में पैसा दोगुना करने के लालच में सीपीडब्ल्यूडी के रिटायर्ड कर्मचारी ने जिंदगीभर की कमाई गंवा दी। तांत्रिकों ने मंगलवार को रातभर तंत्र क्रिया की और बुधवार तड़के नशीली चाय पिला परिवार को बेहोश कर भाग गए। परिवार के पांच सदस्यों को शास्त्रीनगर के हीरालाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मसूरी के इनायतपुर गांव के अजब सिंह के परिवार में पत्नी प्रकाशो, तीन बेटे कुलदीप, अमित, दीपक और कुलदीप की पत्नी रेखा हैं। अजब सिंह सीपीडब्ल्यूडी से फोर्थ क्लास कर्मचारी रिटायर्ड हुए हैं। दो तांत्रिकों ने उन्हें झांसा दिया कि वे तंत्र-मंत्र कर उनका पैसा दोगुना कर देंगे और महंगी जमीन सस्ते दामों में दिलवा देंगे।

झांसे में आकर अजब सिंह मंगलवार रात दोनों तांत्रिकों को घर ले गए। घर में जमीन लेने के लिए 10 लाख रुपये रखे थे। तांत्रिक रातभर उन पैसों को दोगुना करने और सस्ती जमीन मिलने के लिए तंत्र-मंत्र का ढोंग करते रहे। तड़के करीब चार बजे तांत्रिकों ने चाय बनाई। उन्होंने परिवार के सभी सदस्यों को चाय दी, जिसे पीकर सभी लोग बेहोश हो गए। सिर्फ रेखा बच गई, जो सोई हुई थी।

इसके बाद तांत्रिक 10 लाख रुपये लेकर चंपत हो गए। बुधवार सुबह अजब सिंह का भाई राजपाल उनके घर पहुंचा तो सभी को बेहोश पाकर दंग रह गया। उसने रेखा से घटना की बाबत जानकारी कर पुलिस को सूचना दी। बेहोश लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। कुलदीप को होश आया तो उसने भी सारा घटनाक्रम बताया। मसूरी एसओ राशिद अली ने बताया कि तांत्रिकों की तलाश जारी है।

Related posts