कैबिनेट मंत्री के पार्षद भाई के घर चोरी, लाखों रुपये की नकदी व कीमती सामान किया साफ

कैबिनेट मंत्री के पार्षद भाई के घर चोरी, लाखों रुपये की नकदी व कीमती सामान किया साफ

लुधियाना (पंजाब)
पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु के भाई और वार्ड नंबर 66 से कांग्रेस पार्षद नरिंदर कुमार शर्मा के घर चोरों ने हाथ साफ किया। बताया जा रहा है कि चोर घर के पीछे वाले रास्ते से दीवार फांद कर दाखिल हुए और नरिंदर शर्मा के कमरे से लाखों रुपये की नकदी और मोबाइल फोन व अन्य कीमती सामान ले उड़े। 

हैरानी की बात यह है कि चोर घर में दाखिल हुए और कमरे में घुस कर इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे फरार हो गए और किसी को कुछ पता भी नहीं चला। घटना का पता गुरुवार की सुबह उस समय चला जब नरिंदर शर्मा और उनकी पत्नी नींद से जागे और सामान बिखरा पड़ा देखा। उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद थाना डिवीजन आठ की पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी है। 

पॉश इलाके घुमारमंडी की एक कालोनी में पार्षद नरिंदर शर्मा का घर है। उनका एक बेटा विदेश में तो दूसरा बेटा एडवोकेट है। बुधवार की रात को परिवार खाना खाने के बाद सोने चला गया। नरिंदर शर्मा अपनी पत्नी के साथ कमरे में चले गए और बेटा अपने कमरे में चला गया। 

नरिंदर शर्मा ने घर के पीछे वाले हिस्से में छोटा सा पार्क बना रखा है जिसकी दीवार छोटी है। इसी का फायदा उठाकर दीवार फांद कर देर रात चोर घर में दाखिल हो गए। आरोपियों ने अंदर रखी लाखों रुपये की नकदी, मोबाइल और अन्य कीमती सामान समेटा और फरार हो गए। वारदात का पता गुरुवार की सुबह चला। थाना डिवीजन आठ के एसएचओ सब इंस्पेक्टर राजिंदरपाल सिंह ने बताया कि अभी मामले की जांच चल रही है। जांच से पहले वह कुछ नहीं कह सकते। 

Related posts