किसानों ने घेरा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का घर, दी चेतावनी

किसानों ने घेरा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का घर, दी चेतावनी

पंजाब
पंजाब के विभिन्न किसान संगठनों की ओर से शनिवार को तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। पठानकोट में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा के घर का घेराव किया गया। जिसमें जम्हूरी किसान सभा, संयुक्त किसान मोर्चा के इलावा आंगनबाड़ी वर्कर समेत अन्य कई संगठन इस रोष प्रदर्शन में शामिल हुए। 

किसान नेता गुरदयाल सिंह सैनी समेत अन्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष हर बार मीडिया को संबोधित करते समय कहते हैं कि भाजपा के कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर किसानों से मिल रहे हैं। कहीं कोई नाराजगी दिखाई नहीं दी। उन्होंने कहा कि अगर पंजाब के किसानों में रोष नहीं है तो दिल्ली पर पिछले लंबे समय से धरना देने वाले लोग कौन हैं? इसके अलावा पंजाब भर के टोल प्लाजा पर धरना दे रहे लोग किसान नहीं हैं तो कौन है? 

उन्होंने कहा कि अश्विनी शर्मा पंजाब की जनता को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब तक तीनों काले कृषि कानून रद्द नहीं किए जाते, किसानों के धरने, प्रदर्शन और रैलियां खत्म नहीं होंगे। उन्होंने भाजपा के नेताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि वह छुप-छुपकर मीटिंग करना बंद करें। अगर हिम्मत है तो मीटिंग करने से 1 दिन पहले मीडिया को सूचित किया जाए। ताकि, किसानों को उनके आयोजनों का पता चल सके। उन्होंने कहा कि उन्हें जहां भी पता चलेगा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग मीटिंग करने पहुंच रहे हैं या कोई भी कार्यक्रम आयोजित करने जा रहे हैं, वहां पर किसान जत्थेबंदियां पहुंचकर प्रदर्शन करेंगी और किसी भी तरह का कार्यक्रम भाजपा के तत्वावधान में नहीं करने दिया जाएगा।

Related posts