कांग्रेस धर्मशाला में करेगी आभार रैली, प्रियंका को आमंत्रित करने की तैयारियां शुरू

कांग्रेस धर्मशाला में करेगी आभार रैली, प्रियंका को आमंत्रित करने की तैयारियां शुरू

शिमला
प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को मिली जीत का बहुत अधिक श्रेय प्रियंका गांधी को जाता है। प्रियंका ने प्रदेश में छह चुनावी रैलियां की थी। चुनाव प्रक्रिया के दौरान प्रियंका ने शिमला स्थित अपने घर पर रहीं। यहीं से उन्होंने चुनावी रणनीति बनाई।
अखिल भारतीय कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा।

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव में स्पष्ट बहुमत मिलने पर प्रदेश कांग्रेस 21 दिसंबर को जोरावर स्टेडियम धर्मशाला में आभार रैली करेगी। इस दौरान मतदाताओं का आभार जताया जाएगा। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और महासचिव प्रियंका गांधी को रैली में बुलाने की तैयारी है। पार्टी के प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला सहित सभी सह प्रभारी भी इसमें शामिल होंगे।

22 दिसंबर से धर्मशाला में विधानसभा का शीत सत्र शुरू होना है। 21 दिसंबर को कांग्रेस सरकार धर्मशाला पहुंच जाएगी। 21 दिसंबर सुबह 11:00 बजे धर्मशाला के जोरावर स्टेडियम में आभार रैली का आयोजन किया जाएगा। दिल्ली दौरे के दौरान मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू इस रैली में शामिल होने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को आमंत्रित करेंगे। पाट्री नेताओं ने बताया कि राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को आभार रैली में बुलाने के लिए विशेष तौर पर बुलाया जाएगा।

प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को मिली जीत का बहुत अधिक श्रेय प्रियंका गांधी को जाता है। प्रियंका ने प्रदेश में छह चुनावी रैलियां की थी। चुनाव प्रक्रिया के दौरान प्रियंका ने शिमला स्थित अपने घर पर रहीं। यहीं से उन्होंने चुनावी रणनीति बनाई। कांग्रेस के प्रत्याशियों को तय करने में भी प्रियंका की बड़ी भूमिका रही है।

ऐसे में प्रियंका गांधी का अब चुनाव जीतने के बाद आभार रैली में शामिल होना आवश्यक है। प्रदेश कांग्रेस की ओर से प्रियंका गांधी से विशेष आग्रह किया जा रहा है। रैली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, प्रभारी राजीव शुक्ला, सह प्रभारी संजय दत्त, तेजेंद्र पाल सिंह बिट्टू, गुरकीरत कोटली शामिल होंगे। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भी न्यौता भेजा जा रहा है।

Related posts