एयरपोर्ट के नजदीक व्यक्ति का अधजला शव बरामद, हत्या की आशंका

एयरपोर्ट के नजदीक व्यक्ति का अधजला शव बरामद, हत्या की आशंका

हिसार (हरियाणा)
हिसार एयरपोर्ट के नजदीक बाईपास पर सड़क किनारे शनिवार अलसुबह एक व्यक्ति का अधजला शव बरामद हुआ है। मामले की सूचना मिलने पर संबंधित थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु की। इस दौरान मौके पर अधजले शव को देखकर काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरु की तो एक काले रंग की स्कूटी भी मिली है। पुलिस ने प्राथमिक जांच करते हुए शव को कब्जे में लेकर शहर के नागरिक अस्पताल में शव को शिनाख्त के लिए रखवाया है।

पुलिस को मौके पर आत्महत्या से संबंधित कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं। जिसके चलते पुलिस मामले में हत्या का शक जता रही है। मामले में पुलिस ने स्कूटी बरामद कर नंबर की जांच करवाई है।
 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार स्कूटी का नंबर यमुनानगर का है। डीएसपी नारायण चंद ने बताया कि उन्हें सुबह के समय सूचना मिली, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरु की है।
 
डीएसपी का कहना है की वारदात स्थल से आत्हत्या से संबंधित कोई साक्ष्य बरामद नहीं हुए है। प्राथमिक जांच में लगता है कि इस व्यक्ति की हत्या कर यहां पर शव जलाया गया है। वहीं मौके पर पहुंचे एक परिवार ने संभावना जताई है कि यह उनके परिवार का हो सकता है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Related posts