उत्तराखंड में जेपी नड्डा तीन और शाह चार फरवरी को , जयराम और खट्टर मंगलवार को करेंगे प्रचार

उत्तराखंड में जेपी नड्डा तीन और शाह चार फरवरी को , जयराम और खट्टर मंगलवार को करेंगे प्रचार

देहरादून
भाजपा के प्रदेश महामंत्री राजेंद्र भंडारी ने बताया कि हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम विकासनगर और सहसपुर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी के डोर टू डोर कार्यक्रम में भाग लेंगे। हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर हल्द्वानी में प्रचार का आगाज करेंगे।

उत्तराखंड के चुनावी समर में भाजपा मंगलवार से अपने स्टार प्रचारकों को उतारने जा रही है। हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर मंगलवार को प्रदेश में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेंगे। तीन फरवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और चार फरवरी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गढ़वाल और कुमाऊं में चुनावी सभाएं और डोर टू डोर प्रचार करेंगे।

पार्टी के प्रदेश महामंत्री राजेंद्र भंडारी ने बताया कि हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम विकासनगर और सहसपुर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी के डोर टू डोर कार्यक्रम में भाग लेंगे। हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर हल्द्वानी में प्रचार का आगाज करेंगे। वह लालकुआं विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में डोर टू डोर अभियान में भी शिरकत करेंगे।
करेंगे डोर-टू-डोर प्रचार
तीन फरवरी को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तरकाशी में सुबह जनसभा को संबोधित करेंगे और डोर टू डोर प्रचार में भाग लेंगे। दोपहर को वह रामनगर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे और डोर टू डोर प्रचार अभियान में भाग लेंगे। अमित शाह चार फरवरी को पिथौरागढ़ में जनसभा करेंगे। इसके बाद तीन बजे उनकी नरेंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा होगी। इस दौरान वह डोर टू डोर प्रचार करेंगे।
दो फरवरी को प्रियंका दून, पांच को राहुल हरिद्वार आएंगे
कांग्रेस ने अपने चुनाव प्रचार को तेज करते हुए अपने दिग्गजों को मैदान में उतारने का फैसला लिया है। इसी क्रम में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा दो फरवरी को देहरादून आएंगी। जो इस दिन कांग्रेस का चुनाव घोषणा पत्र जारी करेंगी। जबकि पांच फरवरी को राहुल गांधी हरिद्वार आएंगे और विधान सभा क्षेत्रों को वर्चुअल संबोधित करेंगे।

Related posts