उत्तराखंड कांग्रेस की अंतर्कलह फिर आई सामने, गोविंद कुंजवाल ने प्रीतम सिंह और देवेंद्र यादव पर बोला हमला

उत्तराखंड कांग्रेस की अंतर्कलह फिर आई सामने, गोविंद कुंजवाल ने प्रीतम सिंह और देवेंद्र यादव पर  बोला हमला

देहरादून
पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद कुंजवाल ने नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह के साथ ही कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि नया अध्यक्ष बनने के बाद प्रदेश से लेकर हर इकाई भंग हो जाती है। लेकिन प्रदेश अध्यक्ष के बदले जाने के बावजूद टीम नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह की थी।

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद अब पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधान सभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल ने पार्टी की हार के लिए गुटबाजी को जिम्मेदार बताया है।

उन्होंने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए गणेश गोदियाल को नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया, लेकिन प्रदेश अध्यक्ष के बदले जाने के बावजूद टीम नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह की थी। जिससे कितना सहयोग मिला होगा इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद कुंजवाल ने नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह के साथ ही कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि नया अध्यक्ष बनने के बाद प्रदेश से लेकर हर इकाई भंग हो जाती है।

नया अध्यक्ष बनने के बाद इसकी स्वीकृति लाने का काम प्रदेश प्रभारी का होता है, लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाए। यही वजह रही कि पुरानी टीम होने से प्रदेश अध्यक्ष अकेले पड़ गए। उन्होंने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए इस बात की जरूरत थी कि नया प्रदेश अध्यक्ष बनते ही प्रदेश अध्यक्ष अपनी टीम खड़ी करते।

Related posts