इंजेक्शन के रिएक्शन से बिगड़ी थी सीएम की सेहत

इंजेक्शन के रिएक्शन से बिगड़ी थी सीएम की सेहत

शिमला
ख्यमंत्री जयराम ठाकुर की तबीयत आईजीएमसी शिमला अस्पताल में लगाए गए इंजेक्शन के रिएक्शन से ही ज्यादा बिगड़ी थी। सूत्रों के अनुसार एम्स के विशेषज्ञों ने भी उन्हें बताया है कि खून पतला होने का यह इंजेक्शन कई बार ऐसी प्रतिक्रिया कर जाता है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की तबीयत इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज (आईजीएमसी) शिमला अस्पताल में लगाए गए इंजेक्शन के रिएक्शन से ही ज्यादा बिगड़ी थी। यह बात बुधवार को सामने आई है। इससे समस्या इतनी बढ़ गई कि उन्हें चार दिन तक नई दिल्ली स्थित एम्स में दाखिल रहना पड़ा। अब मुख्यमंत्री पूरी तरह स्वस्थ हैं। गौर हो कि हल्की तबीयत खराब होने पर सीएम आईजीएमसी में उपचार के लिए गए थे। सीने में दबाव के बाद आईजीएमसी में उनका खून पतला करने के लिए एक इंजेक्शन लगा था।

यह इंजेक्शन प्रतिक्रिया कर गया। इसी से उनका पेट भी नीला होने लगा। इसके बाद मुख्यमंत्री ने एम्स नई दिल्ली का रुख किया। वहां वह रूटीन चेकअप के लिए गए। उन्होंने एम्स में डॉक्टरों से आधे घंटे का समय लिया था, लेकिन उन्हें 104 डिग्री तक बुखार पहुंच गया। डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी। सूत्रों के अनुसार एम्स के विशेषज्ञों ने भी उन्हें बताया है कि खून पतला होने का यह इंजेक्शन कई बार ऐसी प्रतिक्रिया कर जाता है।

Related posts