आश्रम संचालक को अश्लील वीडियो बना कर रही थी ब्लैकमेल, पति के साथ नर्स गिरफ्तार

आश्रम संचालक को अश्लील वीडियो बना कर रही थी ब्लैकमेल, पति के साथ नर्स गिरफ्तार

फतेहाबाद (हरियाणा)
पीड़ित सौ फीसदी दिव्यांग गुरविंद्र सिंह का कहना है कि पहले तो आश्रम व खुद की बदनामी के डर से दो लाख रुपये नर्स को फतेहाबाद में दे दिए, लेकिन जब और पैसे की डिमांड हुई तो परेशान होकर उसने शिकायत पुलिस को दी।
पुलिस गिरफ्त में आरोपी नर्स और उसका पति।

फतेहाबाद सदर थाना पुलिस ने सिरसा के आश्रम के संचालक गुरविंद्र सिंह के साथ अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग करने के आरोप में गांव दरियापुर की नर्स व उसके पति को गिरफ्तार किया है। दोनों को पुलिस ने दरियापुर से पैसे लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा। आरोपियों से चार लाख रुपये भी बरामद किए गए हैं।

गुरविंद्र सिंह ने एफआईआर दर्ज करवाते हुए आरोप लगाया है कि किरण ने उसके साथ खुद का अश्लील वीडियो शूट करवाकर 20 लाख रुपये की ब्लैकमेलिंग का खेल रचा। दिव्यांग गुरविंद्र सिंह ने 16 जनवरी को 2 लाख की राशि आरोपी नर्स को दे दी लेकिन और पैसे का दबाव डालने पर गुरविंद्र सिंह पुलिस के पास पहुंचे। फतेहाबाद के दरियापुर में 2 लाख रुपये की राशि जब गुरविंद्र सिंह से आरोपी नर्स किरण और उसके पति अशोक ने ली तो पुलिस ने उन्हें रंगे हाथ धर दबोचा। दर्ज एफआईआर में पीड़ित शिकायतकर्ता का हैरान कर देने वाला आरोप ये भी है कि नर्स ने खुद अपने ही पति से उक्त अश्लील वीडियो शूट करवाया।
आश्रम व खुद की बदनामी के डर से दिए दो लाख
पीड़ित सौ फीसदी दिव्यांग गुरविंद्र सिंह का कहना है कि पहले तो आश्रम व खुद की बदनामी के डर से दो लाख रुपये नर्स को फतेहाबाद में दे दिए, लेकिन जब और पैसे की डिमांड हुई तो परेशान होकर उसने शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने अब इस मामले में आरोपी नर्स किरण के खिलाफ आईपीसी की धारा 384 व 34 के तहत केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने नर्स की गिरफ्तारी के बाद मामले में आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।
पति को आश्रम में मैनेजर लगवाना चाहती थी नर्स
आश्रम संचालक गुरविंद्र का आरोप है कि आश्रम में बतौर नर्स काम कर रही महिला किरण अपने पति को आश्रम में मैनेजर लगाना चाहती थी लेकिन उसने मना कर दिया तो नर्स ने ब्लैकमेलिंग की उक्त साजिश रची। डीएसपी अजैब सिंह ने बताया कि सिरसा में आश्रम चलाने वाले गुरविंद्र सिंह ने पुलिस को शिकायत देकर आरोप लगाया कि दरियापुर निवासी महिला किरण और उसके पति ने उसका आपत्तिजनक वीडियो बना कर उससे 20 लाख रुपये की मांग की है। गुरविंदर सिंह से आरोपी नर्स ने पहले 16 जनवरी को 2 लाख रुपये ले लिए थे लेकिन और पैसे की डिमांड की गई तो गुरविंदर सिंह 19 जनवरी को 2 लाख रुपये देने के लिए दरियापुर आया। यहां पुलिस के उच्च अधिकारियों से बात करते हुए हमारी पुलिस टीम ने महिला और उसके पति को गुरविंद्र सिंह से ब्लैकमेलिंग की 2 लाख रुपये राशि लेते हुए महिला और उसके पति अशोक को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

Related posts